Automobile

अब कम पैसो मे मिल रही है 8 सीटर कार जाने कोनसी है वो कार

अब कम पैसो मे मिल रही है 8 सीटर कार जाने कोनसी है वो कार

अब कम पैसो मे मोल रही है 8 सीटर कार जाने कोनसी है वो कार देश में बड़ी संख्या में लोग सेवन सीटर गाड़ियों की तलाश में रहते हैं. हम आपके लिए लाए हैं ऐसी 8 सीटर कारों की लिस्ट, जिनकी कीमत सिर्फ 14.40 लाख रुपये एक्स शोरूम से शुरू होती है. इसमें महिंद्रा से लेकर टोयोटा जैसी कंपनियां शामिल हैं.





इसे भी जानिए:- सरकार की यह योजना से मिलेंगे 5 लखा रूपए लड़कियों को, जानिए कैसे भरना है आवेदन

लिस्ट में सबसे सस्ती कार महिंद्रा मराजो है. यह कंपनी की एक एमपीवी कार है जो काफी फीचर लोडेड भी है. खास बात है कि इसके बेस वेरिएंट M2 में आपको 8 सीटों का ऑप्शन मिल जाता है. Mahindra Marazzo की कीमत 14.40 लाख रुपये एक्सशोरूम से शुरू होती है. इसमें 1.5-लीटर डीजल इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ मिलता है.

अब कम पैसो मे मिल रही है 8 सीटर कार जाने कोनसी है वो कार

टोयोटा की इनोवा सालों से ग्राहकों के दिलों पर राज कर रही है लेकिन बहुत कम लोगों को यह पता है कि यह गाड़ी 7 सीटर के साथ 8 सीटर ऑप्शन में भी आती है. इसका 8 सीटर वेरिएंट 19.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) में मिलता है. इसमें 2.4-लीटर डीजल इंजन (148PS और 343Nm) दिया गया है.

इसे भी जानिए :- देश में नई सरकार के आते ही लागू होगी 9000 करोड़ की जबरदस्त योजना 

टोयोटा की ही दूसरी कार की बात करें तो यह टोयोटा इनोवा हायक्रॉस है. बहुत कम लोग ही इस बारे में जानते हैं कि यह गाड़ी 7 सीटर के साथ 8 सीटर ऑप्शन में भी आती है. इसका 8 सीटर वेरिएंट 19.82 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) में मिलता है. इसमें 2.0 लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है जोकि 173PS की पावर जेनरेट करता है. इसमें मैनुअल और ऑटोमेटिक दोनों का ऑप्शन मौजूद है.

मारूति की बात करें इसकी कार इनविक्टो है. बहुत कम लोग ही इस बारे में जानते हैं कि यह गाड़ी 7 सीटर के साथ 8 सीटर ऑप्शन में भी आती है. इसका 8 सीटर वेरिएंट 25.35 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) में मिलता है. इसमें 2.0 लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है जोकि 173PS की पावर जेनरेट करता है. इसमें मैनुअल और ऑटोमेटिक दोनों का ऑप्शन मौजूद है.

इसे भी जानिए :- सरकार की यह योजना से मिलेंगे 250 रूपए से सीधे 60 हजार रूपए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *